मंत्री रेखा आर्य ने 32 महिलाआं को किया सम्मानित , झलक एरा के कार्यक्रम में की शिरकत

आपको बता दे कि झलक एरा ने किया 32 महिलाआं को सम्मानित मंत्री रेखा आर्य रही मुख्यअतिथि ।
दो दिवसीय एक्जिबिशन का हुआ शुभारंभ
इस पूरे कार्यक्रम मे बाल विकास मंत्री रेखा आर्या ओर अजय भट्ट, मौजूद रहे

ख़बर विस्तार से देहरादून झलक एरा ने दो दिवसीय दिवाली एक्ंजबिशन का शुभारंभ किया ओर जिसके साथ ही वुमन लीडरशिप अवार्ड का भी आयोजन किया गया। इस सम्मान समारोह में दून की 32 महिलाओं को सम्मानित किया गया।


इस मौके पर बतौर मुख्य अतिथि महिला सशक्तिकरण एवं बाल विकास मंत्री रेखा आर्या मौजूद थी। उन्होेंने कार्यक्रम के सफल आयोजन की सराहना करते हुए कहा कि महिलाओ को इस तरह से अपने पैरो पर खड़ा देख उन्हे बहुत खुशी होती है। कार्यक्रम में बतौर विशिष्ट अतिथि प्रदेश अध्यक्ष भाजपा अजय भट्ट भी मौजूद थे। उन्होंने भी कार्यक्रम की आयोजक मीनाक्षी अग्रवाल को बहुत बधाई दी है कार्यक्रम की सराहना की। इस अवसर पर अति विशिष्ट अतिथि के तौर पर भाजपा के महा नगर अध्यक्ष विनय गोयल भी मौजूद रहे।


इस अवसर पर कार्यक्रम की आयोजक मीनाक्षी अग्रवाल ने कहा कि यह कार्यक्रम करने का मुख्य उद्देशय ऐसी महिलाओं को आगे लाना था जो कुछ कर तो रही है परंतु अभी उन्हें वो मुकाम हासिल नहीं है जो वे पाना चाहती है। आज उनको यहां पर यह मंच दे कर उनके लिए यह एक छोटी सी कोशिश थी कि वे जो कर रही है उसे इसी तरह लगन से करती रहें और एक दिन अपना एक अलग नाम कमाए।
कार्यक्रम में सभी महिलाओं को वुमन लीडरशिप अवार्ड का सर्टीफिकेट दे कर सम्मानित किया गया।
सम्मानित होने वाली महिलाओं के नामः-
पूजा अग्रवाल, राधिक सिकंद, मीनाक्षी मलिक, वर्षा गोयल, स्मृति लाल, मीनू अमिताभ, राशि सिंघल, रचना जैन, वीना अग्रवाल, सोनिया आनंद रावत, शिवानी कौशिक गुप्ता, रोमी सलूजा, प्रिया गुलाटी, अनामिका जिंदल, रमा गोयल, सुनीता गुप्ता, अलकनंदा अग्रवाल, रीता गोयल, रचना पांधी, कंचन भट्ट, बबिता सहोत्रा, कल्पना डागर, सोनल वर्मा, जयश्री मित्तल, साहिबा जैन, शालू जैन, लक्ष्मी पुनेठा, दीपा चावला, अंजना साहनी, कृति कुमार, ज्योति चक्रवर्ती, नलिनी त्रिखा तनेजा।
इस मौके पर राज्य की मंत्री रेखा आर्य की महिलाओं ने जमकर तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने पहली बार देखा है कि राज्य मे कोई महिला मंन्त्री पहाड़ से लेकर मैदान तक महिलाओं के विकास के लिए लगतार काम कर रही है , वहाँ मौजूद महिलाओं ने कहा कि फिर चाहे बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ कार्यक्रम की बात हो या। पहाड़ की महिलाओं की आर्थिक को मजबूत करने की या फिर भारत का भविष्य उन बालको की जिनकी बात को ओर उनके कल्याण के लिए मन्त्री रेखा आर्य दिन रात लगतार काम कर रही है
इस कार्यक्रम के बाद मंन्त्री रेखा आर्य ने मीडिया को बताया कि उनकी सरकार और वो खुद राज्य के विकास के लिए लगातार प्रयासरत है और जल्द ही आपको एक नया उतराखंड हमारी सरकार बना कर देगी ।

बहराल सभी जानते है कि त्रिवेन्द्र रावत सरकार के सभी मंत्रियो मे से एक महिला मंत्री रेखा आर्य लगातार अपने तेज़ काम की गति के कारण लोकप्रिय है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here