दुःखद पहाड़ में गिरी छोटी कार पत्नी पति और बच्चे की मौत तो दूसरी घटना में दादा की मौत नाती घायल

पहाड़ो मैं सड़क हादसे कम होने का नाम नही ले रहे है और कही लोग मौत के काल में लगातार समा रहे है आपको बता दे कि शुक्रवार देर रात उत्तराखंड के देवप्रयाग में दर्दनाक हादसा हो गया है। लछमोली-हिसरियाखाल मार्ग पर शुक्रवार रात करीब दस बजे हुई कार दुर्घटना में एक युवा दंपति और उनके पुत्र की मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक त्यूणा गांव निवासी रमेश लाल (28 वर्ष), अपनी पत्नी और पुत्र के साथ चौरास से एक शादी समारोह में शामिल होकर लौट रहे थे, तभी बगड्वालधार के पास उनकी कार गहरी खाई में जा गिरी।
ख़बर है कि कार स्वयं रमेश लाल चला रहे थे। हादसे में रमेश लाल, उनकी पत्नी और बेटे की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन लोग घायल हो गए। उन्हें श्रीनगर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना से पूरा गांव शोक में डूब गया।
तो वही दूसरी एक ओर सड़क दुर्घटना में दादा की मौत हो गई और उनके दोनों पोते घायल हो गए
आपको बता दे कि चोपड़ा-गढ़ीधार मोटर मार्ग पर एक कार दुर्घटना में दादा की मौत हो गई और उनके दोनों पोते घायल हो गए। घायल बच्चों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। यहां प्राथमिक उपचार के बाद पांच वर्षीय बालक को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। कार सुरेंद्र सिंह भंडारी ही चला रहे थे। 

घटनाक्रम के मुताबिक थपलगांव निवासी सुरेंद्र सिंह भंडारी अपनी आल्टो कार से शुक्रवार दोपहर गौचर से थपलगांव जा रहे थे। उनके साथ उनके दोनों पोते भी कार में सवार थे। करीब पौने एक बजे वह सणगू गांव के पास पहुंचे ही थे कि तभी उनकी कार अनियंत्रित होकर 10 मीटर नीचे सणगू-सारी मोटर मार्ग पर छत के बल जा गिरी।

इस दुःखद हादसे में सुरेंद्र सिंह भंडारी (62) पुत्र नत्था सिंह भंडारी की मौके पर मौत हो गई, जबकि उनके दोनों पोते वंश (9) और शानू (5) पुत्र सत्येंद्र सिंह भंडारी गंभीर रूप से घायल हो गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here