वो पहाड़ में लुटता रहा छात्रा की अस्मत , गर्भवती होने पर हुवा खुलासा , मुकदमा दर्ज!

ख़बर उतराखंड के चंपावत लोहाघाट ब्लॉक के सीमांत गांव से है जहा ख़बर है कि 9वीं की छात्रा के साथ दुष्कर्म किया गया है। ओर जानकारी के अनुसार , आरोपी पीड़िता को जान से मारने की धमकी देकर लंबे समय से उसके साथ घिनौनी हरकत कर रहा था ये पूरा मामला तब सामने आया जब वह गर्भवती हो गई, जिजके बाद परिजनों ने पंचेश्वर कोतवाली में आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।
जानकारी अनुसार बताया जा रहा है कि, आरोपी के डर से छात्रा कुछ नहीं बता पा रही थी. अचानक उसकी तबीयत बिगड़ने लगी और उसे इलाज के लिए डॉक्टर के पास ले जाया गया. इस दौरान पता चला कि वह लगभग 3 महीने की गर्भवती है बस फिर क्या था जानकारी के बाद पीड़ित पक्ष ने ग्रामीणों के साथ मंगलवार को एसपी कार्यालय पहुंचकर महिला सेल में शिकायत दर्ज कराई.
मासूम छात्रा के परिजनों के अनुसार , 4 महीने पहले वह नजदीक के एक गांव में किसी समारोह में गए थे. इस दौरान दिल्ली में नौकरी करने वाले विकास सिंह, पुत्र हयात सिंह निवासी डूंगरालेटी ने घर में घुसकर छात्रा के साथ दुष्कर्म किया. इस दौरान आरोपी ने पीड़िता से मुंह न खोलने की धमकी दी. ओर इसी का फायदा उठाते हुए उसने छात्रा के साथ कई बार दुष्कर्म किया.

परिजनों के मुताबिक, वारदात के बाद से छात्रा ने स्कूल जाना बंद कर दिया था. पंचेश्वर कोतवाली के प्रभारी डीएल वर्मा ने बताया कि पुलिस ने आरोपी विकास सिंह के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है.

वहीं, इस मामले को लेकर समाजसेवी रीता गहतोड़ी एसपी से मुलाकात कर जल्द आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग करेंगी.
बोलता है उत्तराखंड़ की हर दिन ओर कभी कभी तो एक दिन मैं दो से अधिक दुष्कर्म की ख़बर मिलती है जो बड़ी तकलीफ देती है।के है भगवान ये किसकी नज़र लग गई पहाड़ के शांत वातावरण पर जो आये दिन पाहड़ की बेटियों के साथ ये पाप किया जा रहा है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here