उत्तराखंड के युवक की अहमदाबाद में हत्या, नग्नावस्था में मिला शव!

उत्तराखंड के युवक की अहमदाबाद में हत्या, सड़क किनारे नग्नावस्था में मिला शव

ख़बर है कि थ्वालखेड़ा के एक युवक की अहमदाबाद में हत्या कर दी गई है । जानकारी अनुसार अहमदाबाद पहुंचे मृतक के बड़े भाई और चचेरे भाई जरूरी कार्रवाई करने के बाद शव को अहमदाबाद से टनकपुर लेकर आ रहे हैं। आपको बता दे कि बृहस्पतिवार को उनके टनकपुर पहुंचने की संभावना है।
ख़बर है कि थ्वालखेड़ा निवासी दीपक सिंह महर (30) पुत्र स्व. रघुवर सिंह महर दस साल से अहमदाबाद में एक कंपनी में नौकरी करता था। 

ओर मंगलवार को अहमदाबाद पुलिस ने मुंबई में नौकरी कर रहे उसके बड़े भाई डिगर सिंह को उसकी मौत की सूचना दी तो वह अपने चचेरे भाई अर्जुन सिंह को साथ लेकर अहमदाबाद पहुंचे।
हत्या के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है
वहां पहुंचने पर उन्हें पता चला कि दीपक की किसी ने हत्या की है। ओर उसका शव सड़क किनारे खेत पर पड़ा मिला था।

ख़बर है कि पारिवारिक सूत्रों के मुताबिक दीपक की गला घोंटकर हत्या की गई है। हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। इधर, दीपक की मौत की खबर से घर में उसकी पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल है। दीपक शादीशुदा था और उसका तीन साल का एक बेटा है।

इस संबंध में टनकपुर कोतवाल अरुण कुमार वर्मा का कहना है कि परिवारवालों ने ही हत्या की सूचना दी थी। इसके बाद अहमदाबाद पुलिस ने संपर्क करने का प्रयास किया जा रहा है। शव के साथ परिवार वालों के यहां पहुंचने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी। बहराल उनके परिवार मे सबका रो का बुरा हाल है और उन्हें ये समझ नही आ रहा है कि आखिर उनके लाडले की हत्या क्यो ओर किसने किस वजह से की फिलहाल पुलिस मामले की जांच मे जुटी हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here