है भगवान मेरे पहाड़ को किस की नज़र लगी सड़क हादसे मे एक कि मौत तीन घायल

आपको बता दे कि
बुधवार को उत्तराखंड में बद्रीनाथ हाईवे पर एक बड़ा हादसा हो गया। दिल्ली और गाजियाबाद के यात्रियों की कार खाई में गिर गई। जिसमें एक यात्री की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अन्य तीन यात्री घायल हो गए हैं।
आपको बता दे कि घायलों को सीएचसी देवप्रयाग में भर्ती कराया गया है। प्रभारी थानाध्यक्ष हाकम सिंह तोमर ने बताया कि बुधवार दोपहर करीब दो बजे देवप्रयाग से 15 किमी आगे ऋषिकेश मार्ग पर एक मारुती कार लगभग 200 मीटर खाई में गिरने की सूचना मिली।


इस दुर्घटना में दिल्ली नंद नगरी निवासी 24 वर्षीय तुलसी सिंह उर्फ धर्मेन्द्र पुत्र खड्ग सिंह की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि चालक अम्बिका विहार करावल नगर दिल्ली निवासी 24 वर्षीय दीपक कटारिया पुत्र प्रतापसिंह और 24 वर्षीय रमाकांत शर्मा पुत्र यादवेन्द्र शर्मा, बुद्धनगर, लोनी गाजियाबाद निवासी18 वर्षीय मो. आबिद पुत्र बदरुद्दीन बुरी तरह से घायल हो गए। पुलिस व आपदा प्रबन्धन टीम द्वारा घायलों को खाई से निकालकर अस्पताल तक पहुंचाया गया।


आपको बता दे कि
वहीं, सोमवार को उत्तराखंड के चमोली में बेंगलुरु के यात्रियों की इनोवा कार 100 मीटर गहरी खाई में गिर गई थी। इस दौरान इनोवा में छह यात्री सवार थे, जिसमें से चार यात्री बुरी तरह से घायल हो गए थे।

हादसा बद्रीनाथ हाईवे पर लंगासु के समीप शाम करीब चार बजे हुआ था। सभी लोग बद्रीनाथ यात्रा पर जा रहे थे। सभी घायलों को स्थानीय लोगों की सहायता से रेस्क्यू किया गया। इसके बाद एसडीआरएफ की टीम ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया। पहाड़ो मे ज़िस तरह से आये दिन सड़क हादसे हो रहे है वो दुःखद है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here