उत्तराखंड : हस्ती खेलती 5 जाने आकाल मौत के काल में समा गई 5 की दर्दनाक मौत दुःखद , परिवार मैं मचा कोहराम

पर्यटकों की कार खाई में गिरी, पांच लोगों की मौत दुःखद

दुःखद है
रविवार सुबह देहरादून के कालसी-चकराता मोटर मार्ग पर एक दर्दनाक हादसा हो गया। बता दे कि चकराता घूमने जा रहे  पर्यटकों की कार खाई में गिरने से पांच लोगों की मौत हो गई।  जानकरी अनुसार
देर रात कालसी-चकराता मार्ग पर चामड़ खील के पास एक कार (HR02AE6806) अनियंत्रित होकर होकर गहरी खाई में जा गिरी दुःखद
बता दे कि इस दुःखद हादसे में कार सवार सभी 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में मरने वालों में तीन उप्र के सहारनपुर जिले के है, बाकी दो मुजफ्फरनगर उत्तर प्रदेश के हैं।

पुलिस के अनुसार, घटना देर रात की बताई जा रही है। जिसका पता स्थानीय पुलिस-प्रशासन को रविवार सुबह चला। मौके पर पहुंचे तहसीलदार केडी जोशी और थानाध्यक्ष कालसी के नेतृत्व में शवों को खाई से बाहर निकालने के लिए रेस्क्यू चलाया गया। पुलिस प्रशासन की टीम स्थानीय लोगों की मदद से खाई में फंसे शवों को बाहर निकाला।


मृतकों के नाम
1- विरेंद्र वालिया (35 वर्ष) पुत्र रामकृष्ण निवासी अमरदीप कॉलोनी सहारनपुर उत्तर प्रदेश। विरेंद्र वालिया आईडीएफसी बैंक देहरादून में कार्यरत बताए जा रहे है।
2- दीपक तोमर (34 वर्ष) पुत्र कालूराम निवासी नानकपुर थाना जनकपुरी सहारनपुर उत्तर प्रदेश दीपक एचडीएफसी बैंक सहारनपुर में कार्यरत बताया जा रहा है।
3- गौरव त्यागी उर्फ तन्नू (34) पुत्र जगपाल त्यागी निवासी गोविंद नगर थाना जनकपुरी सहारनपुर उत्तर प्रदेश। गौरव शिवालिक बैंक सहारनपुर में कार्यरत बताया जा रहा है।
4 सचिन निवासी मुजफ्फरनगर उत्तर प्रदेश
5 शक्ति निवासी मुजफ्फरनगर उत्तर प्रदेश

 

 

 बता दे  कि चकराता घूमने जा रहे हरियाणा नम्बर की कार अचानक कालसी से पांच किमी आगे चामड़खील नाम की


जगह पर अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। ओर इस हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई है दुःखद । ख़बर है कि चकराता घूमने जा रहे  पर्यटकों की कार कालसी से पांच किमी आगे चामड़खील नामक जगह पर अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। हादसे में कार सवार सभी 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है दुःखद
वही पुलिस के अनुसार, ये घटना कल देर रात की बताई जा रही है। जिसका पता स्थानीय पुलिस-प्रशासन को रविवार यानी आज सुबह चला। वही मौके पर पहुंचे तहसीलदार केडी जोशी और थानाध्यक्ष कालसी के नेतृत्व में शवों को खाई से बाहर निकालने के लिए रेस्क्यू  किया


मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत ने इस सडक़ हादसे पर गहरा दुःख जताया है।

Leave a Reply