उत्तराखंड : मातम मैं बदली दीवाली की खुशियां , कार खाई में गिरी, दो महिलाओं समेत पांच की मौत

उत्तराखंड के चमोली में कार खाई में गिरी, दो महिलाओं समेत पांच की मौत
उत्तराखंड के पहाड़ मैं सडक़ हादसे कम होने का नाम नही कद रहे है दुःखद ख़बर चमोली से है जहां एक कार अनियंत्रित होकर लगभग ढाई सौ मीटर गहरी खाई में जा गिर गई ओर इस हादसे में दो महिलाओं समेत पांच लोगों की मौत हो गई दुःखद आपको बता दे कि कर्णप्रयाग-पोखरी मार्ग पर एक मारुति कार अनियंत्रित होकर लगभग ढाई सौ मीटर गहरी खाई में जा गिरी जिसमें दो महिलाओं समेत पांच लोगों की मौत हो गई दुःखद यदि सभी लोग जानकारी अनुसार कर्णप्रयाग बाजार से सामान लेकर वापस अपने गांव लौट रहे थे।  ये हादसा कर्णप्रयाग से लगभग बीस किलोमीटर दूर कुंजासूधार के निकट सोमवार रात पौने आठ बजे हुआ।

ख़बर के अनुसार कुंजासू गांव के पांच लोग सुबह कार से सामान लेने के लिए कर्णप्रयाग बाजार गए थे। ओर वापसी में शाम को रास्ते में उनकी कार असंतुलित होकर खाई में समा गई। तभी वहां से गुजर रहे लोगों ने गांव के पूर्व प्रधान शिवराम सिंह को सूचना दी। उन्होंने पुलिस और प्रशासन को बताया ,मगर इससे पहले ही गांव के लोग रेस्क्यू में जुट गए थे। इस कार में दो महिलाओं समेत पांच लोग सवार थे, सभी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई दुःखद वहीं पोखरी के प्रभारी थानाध्यक्ष नरेंद्र सिंह कोठियाल ने बताया कि मरने वाले सभी लोग कुंजासू गांव के थे। इनकी पहचान सोहन सिंह , सुरेन्द्र सिंह नंदन सिंह , हेमा देवी , बिंदू देवी के रूप में हुई है।
पूर्व प्रधान के अनुसार कार सोहन सिंह की थी। कार सवार सभी लोग आसपास ही रहते हैं। सोमवार सुबह ही वह कर्णप्रयाग के लिए निकले थे। इनमें कुछ के बच्चे कर्णप्रयाग में पढ़ते हैं। खरीदारी और बच्चों से मुलाकात में समय ज्यादा लगने की वजह से वह देर शाम घर के लिए चले थे इस दर्दनाक हादसे के बाद पूरे गांव मैं मातम का माहौल है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here