लगभग 40 लोगो की ज़िंदगी पर भगवान ने करी किर्पा वरना कुछ भी हो सकता था

 

बोलता उत्तराखंड़ आपको बता रहा है कि 15 अगस्त के दिन 40 लोगों जी जान किसी तरह बच गई आपको बता दे कि बरसाती नदी में गिरी 40 यात्रियों से भरी बस ओर नदी का रोद्र रूप देख सहम गये थे लोग ।

पूरे राज्य मे बरसात जमकर हुई है नदियों मे पानी को मात्रा अधिक बढ़ बड़ी है ओर इसी नदी के जलस्तर बढ़ने से पलटी थी यात्रियों से भरी बस।
आपको बता दे कि ऋषिकेस चीला मार्ग पर 15 अगस्त की स्याम को यात्रियों से भरी एक बस पलट गई। जानकारी अनुसार बस में लगभग 40 यात्री सवार थे। इस सड़क हादसे में भगवान की किर्पा रही कि कोई भी जनहानि नहीं हुई है। हालांकि कुछ यात्रियों को चोटें आई हैं। बस के नदी मे गिरते ही स्थानीय लोगों की मदद से सभी यात्रियों को सकुशल बाहर निकाल लिया गया है।

ऋषिकेश से हरिद्वार जा रही बस 15 अगस्त को चीला मार्ग पर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। दरअसल, इन दिनों बरसात के चलते चीला मार्ग पर पड़ने वाली बीन नदी का जलस्तर बढ़ा हुआ है। जहां से गुजरते हुए बुधवार शाम यात्रियों से भरी बस पलट गई। हादसे में यात्री बाल-बाल बच गये हैं।
वही घटनास्थल पर मौजूद ग्रामीणों ने राहत और बचाव कार्य शुरू करते हुए यात्रियों को सकुशल बस से बाहर निकाला। हालांकि कुछ यात्रियों के हताहत होने की खबर है। जिनका उपचार किया जा रहा है।  कुल मिलाकर भगवान की किर्पा से एक बड़ा हादसा होने से बच गया और लोगो की जाने बच गई जिसके लिए बस मे सवार सभी यात्रियों ने भगवान का याद करते हुए उनका धन्यवाद किया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here