23 साल की युवती की देहरादून की सड़क पर चली गई जान परिवार वालो का रो रो कर बुरा हाल

राजधानी देहरादून मे हो रही लगातार बारिश ने जहा लोगो को परेशानी मे डाला हुवा है तो वही एक दुःखद ख़बर भी बोलता उत्तरखंड को मिली जिसमे एक् मासूम की सड़क हादसे मे मौत हो गई और उनकी मौत की ख़बर सुनकर उनके परिवार मे कोहराम मचा हुआ है सबका रो रो कर बुरा हाल है आपको बता दे कि जानकारी अनुसार
देहरादून- निरंजनपुर मंडी, चमन विहार के पास एक स्कूटी के अनियंत्रित होकर सड़क पर फिसल गई जिसके कारण उसमे सवार युवती गंभीर रूप से घायल हो गई हैं। सूचना मिलने पर थाना पटेलनगर से पुलिस बल मौके पर पहुंचा तथा घायल युवती को उपचार हेतु महंत इंदिरेश अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर द्वारा उसे मृत घोषित किया गया।  
मृतक युवती की पहचान प्रिया पुत्री नरेश सिंह निवासी गणेशपुर, रुड़की, हरिद्वार हाल निवासी बल्लीवाला थाना बसंत विहार, उम्र 23 वर्ष के रूप में हुई। मृतका आईसीआईसीआई बैंक की चकराता रोड, शाखा में सेल्स मैनेजर के पद पर नियुक्ति थी। जानकारी करने पर आसपास के लोगों द्वारा बताया गया की बारिश भी लगातार जो रही थी और सड़क पर पानी भी पड़ ही रहा था और ये युवती आई0एस0बी0टी0 से निरंजनपुर की तरफ आ रही थी तभी अचानक स्कूटी अनियंत्रित होकर सड़क पर फिसल गई, जिससे स्कूटी सवार युवती डिवाइडर से जा टकराई। पुलिस द्वारा मृतका के परिजनों को सूचित किया जा चुका था और शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम हेतु अस्पताल भिजवाया गया है। ख़बर दुःखद है और बोलता उतराखंड के पास सहानुभूति के लिए शब्द भी नही है बस इतना ही कहेगे की भगवान युवती के परिवार को दुःख सहने की शक़्ति दे और आप सब से अपील बोलता उत्तराखंड़ करता है कि कोई भी गाड़ी चलाते समय बहुत ज्यादा सावधानी बरते ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here