दुःखद ख़बर उतराखण्ड के कालसी ब्लॉक से है जहाँ साहिया दादू नो मार्ग पर एक दोपहिया वाहन दुर्घटनाग्रस्त होने से दो जवान युवकों की मौके पर ही मौत हो गई है। बड़ी दुःखद ख़बर है।आये दिन बढ़ते सड़क हादसे मैं आये दिन नोजवानो की अकाल मौत हो रही है जो दुखदाई है और जब सोचते है कि उनके माता पिता पर क्या गुजर रही होगी ये सोच कर आंखे नम हो जाती है।
एक दुखद ख़बर ये मिली कि जानकारी के अनुसार आज सोमबार एक बाइक अनियंत्रित होकर लगभग 200 मीटर गहरी खाई में गिर गई। इस बाइक में दो छात्र सवार थे जिनकी मोत हो गई आपको बता दे कि ग्रामीणों ने खुद दोनों छात्रों के शव खाई से बाहर निकाले। वही दो छात्रों की मौत से परिजनों में शोक की लहर है।तो उनके घर में कोहराम मचा हुवा है।
जो ख़बर अभी तक मिली है उसके अनुसार गडैता निवासी विक्रम जिसकी उम्र लगभग 16 साल व जयदीप महज 14 साल की थी ये दोनों ही गहरे दोस्त थे। ओर आज दुनिया को भी ये दोस्त एक साथ अलविदा कह गए पर अपने पूरे परिवार को ज़िंदगी भर का दर्द देकर चले गए दुःखद

कालसी ब्लॉक के राजस्व पुलिस क्षेत्र के अंतर्गत मलेथा दातनू बडनू मोटर मार्ग पर स्कूटी के खाई में गिरने पर दो छात्रों की मौके पर ही मौत हो गई। तहसील प्रशासन की टीम के समय पर न पहुंचने के कारण मलेथा व बड़नू के ग्रामीणों ने खुद की रेस्क्यू चलाकर दोनों छात्रों के शव खाई से बाहर निकाले।
बताया जा रहा है कि दोनों छात्र माघ मरोज पर्व मनाने के लिए मलेथा में रिश्तेदारी में आए हुए थे। मृतकों के परिजन मौके पर ही पोस्टमार्टम कराने की मांग की
सोमवार की सुबह दोनों स्कूटी से घर के लिए निकले। जैसे ही स्कूटी मलेथा दातनू बडनू मोटर मार्ग पर गांव से बाहर निकली, तीखे मोड़ पर स्कूटी अनियंत्रित होकर दो सौ मीटर गहरी खाई में जा गिरी।
इस हादसे की सूचना पर भारी संख्या में मलेथा व बडनू के ग्रामीण मौके पर पहुंचे और तहसील प्रशासन को हादसे की सूचना दी। तहसील प्रशासन की टीम समय पर नहीं पहुंची। इस पर ग्रामीणों ने रेस्क्यू चलाकर शवों को खाई से बाहर निकाला। दो छात्रों की मौत से गडैता में शोक की लहर है। 



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here