केन्द्रीय मंत्री निशंक ने जाना
लोकप्रिय श्री महंत इन्दिरेश
अस्पताल के कोरोेना वारियर्स का हाल।

देहरादून।
बता दे कि केन्द्रीय मंत्री रमेश पोखरियाल ”निशंक“ ने शनिवार देर शाम लोकप्रिय श्री महंत इन्दिरेश अस्पताल के कोरोना वारियर्स का हाल जाना।
उन्होंने श्री महंत इन्दिरेश अस्पताल के चेयरमैन श्री महंत देवेन्द्र दास जी महाराज जी को फोन कर कुशलक्षेम पूछी।


केन्द्रीय मंत्री ने श्री महाराज जी से कहा कि इस समय श्री महंत इन्दिरेश अस्पताल के डाॅक्टरों, नर्सिंग स्टाफ व अन्य सहयोगी स्टाफ वैश्विक महामारी कोरोना के खिलाफ जो योगदान दे रहे हैं वह सराहनीय है। उन्होंने कहा कि वे जल्द ही देहरादून आएंगे व अस्पताल के डाॅक्टरों व स्टाफ सदस्यों के साथ मिलकर उनकी हौंसलाफजाई करेंगे।
वही श्री महाराज जी के साथ हुई बातचीत में निशंक ने केन्द्र सरकार की ओर से अस्पताल को हर सम्भव मदद उपलब्ध कराई जाने की बात कही।
केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि अस्पताल कर्मियों के लिए यह समर्पण का समय है। जिस सेवा भाव के साथ डाॅक्टर, नर्सिंग स्टाफ व स्वास्थ्य कर्मी योगदान दे रहे हैं वह बहुमूल्य है, उनकी जितनी प्रशंसा की जाए कम है।

श्री महंत देवेन्द्र दास जी महाराज जी ने कहा कि श्री महंत इन्दिरेश अस्पताल राज्य सरकार को हर प्रकार से सहयोग कर रहा है। हमने सरकार को यह भरोसा दिलाया है कि हर परिस्थिति में सरकार श्री महंत इन्दिरेश अस्पताल का अधिक से अधिक इस्तेमाल कर सकती है।
श्री महंत इन्दिरेश अस्पताल की पूरी टीम हर सम्भव मदद के लिए तैयार है।

 


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here