उत्तराखंड के
झबरेड़ा भाजपा विधायक देशराज कर्णवाल को कोरोना संक्रमित होने का मैसेज एक युवक ने फेसबुक पर पोस्ट कर दिया। बस फिर क्या इससे बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। यहीं नहीं आरोपित ने पोस्ट पर आपत्तिजनक टिप्पणी भी की। विधायक प्रतिनिधि की शिकायत पर गंगनहर कोतवाली पुलिस ने  युवक  पर मुकदमा दर्ज कर दिया है। दर्ज कर दिया है।
वही पुलिस उसकी आइडी को ट्रेस करने के प्रयास कर रही है।


बता दे कि एक युवक ने कार्तिक शर्मा के नाम से फेसबुक आइडी बना रखी है। उसने अपनी फेसबुक आइडी से झबरेड़ा विधायक देशराज कर्णवाल का फोटो लगाकर एक मैसेज पोस्ट किया गया था। इसमें लिखा था कि झबरेड़ा विधायक देशराज कर्णवाल को कोरोना वायरस संक्रमण हो गया है।
बस इसके बाद झबरेड़ा विधायक के बारे में फर्जी पोस्ट डालने से सोशल मीडिया पर हड़कंप मच गया। यहीं नहीं युवक ने इस फोटो और फर्जी पोस्ट पर आपत्तिजनक टिप्प्णी भी की। सोशल मीडिया पर जब यह पोस्ट विधायक देशराज कर्णवाल के प्रतिनिधि सतीश शर्मा ने देखी तो वह सकते में आ गए।
विधायक प्रतिनिधि सतीश शर्मा ने गंगनहर कोतवाली पुलिस को इस मामले में एक तहरीर दी। इसमें बताया कि विभिन्न जातियों में वैमनष्यता फैलाने तथा जानबूझकर विधायक को अपमानित करने के उदेश्य यह फर्जी पोस्ट फेसबुक पर डाली गई है। गंगनहर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक राजेश साह ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने धारा 505 आइपीसी, धारा 54 राष्ट्रीय आपदा अधिनियम 2005 के तहत मुकदमा दर्ज किया है। आरोपित की आइडी ट्रेस की जा रही है।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here