मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र का जनता से निवेदन
लॉक डाउन का गम्भीरता से पालन करें , भारत सरकार के सभी राज्यों को निर्देश है कि कोई भूखा नही रहना चाइए ओर आप को कह रहा हूँ कि अपने राज्य मैं कोई भूखा नही रहेगा।
यहा सभी प्रकार के लोग रुके हुए उन सबकी चिंता हमको है ।
कोई भी गलती हम ना करे ये सब ध्यान रखे।
समाजिक दूरियां हमको बना कर रखनी है मेरी आप सब से अपील है।
हमारी स्वास्थ्य सेवाएं इतनी सक्षम नही है कि हम

गाँव में उनका इलाज कर सके जो अन्य जगह से लौट कर गाँव मे आये है। भीड़ भाड़ लगाकर किसी खेल, तास ,या क्रिकेट मैं व्यस्त ना हो । हम सबको मिलकर कोरोना को हराना है।

 

मुख्यमंत्री  त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने फेसबुक लाईव द्वारा प्रदेशवासियों से एक बार फिर से सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा पालन करने का अनुरोध किया है। उन्होंने कहा कि बङी संख्या में उत्तराखंड के लोग बाहर हैं जो आना चाहते हैं। परंतु इस समय जो जहां है वहीं रहना है। भारत सरकार ने सभी राज्य सरकारों को निर्देशित किया है कि अपने अपने राज्यों में बाहर के जो लोग फंस गए हैं उनके लिए भोजन आदि की पूरी व्यवस्था करें। कोई भी भूखा नहीं रहेगा। हालांकि दिक्कत जरूर होगी परंतु इन दिक्कतों में संयम और सतर्कता बनाकर रखना है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि उत्तराखंड में जो लोग बाहर से अपने गांवों में आ चुके हैं, वे सोशल डिस्टेंसिंग का अनुपालन करे। अपने बच्चों से भी कुछ दिनों के लिए दूर रहें। खुद को भी बचाएं और अपने परिवार और गांव को भी बचाएं। जाने अनजाने में कोई भी गलती नहीं करनी है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि उत्तराखंड में बङी संख्या में दूसरे प्रदेशों के श्रमिक और पर्यटक हैं। इन सभी के लिए आवश्यक व्यवस्थाएं की गई हैं।

मुख्यमंत्री ने कहा कि सबके सहयोग से ही हम कोरोना वायरस को हरा सकते हैं। कोरोना हारेगा, उत्तराखंड जीतेगा।

 


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here