देहरादून

उत्तराखंड में एक और कोरोना वायरस का पॉजिटिव मामला आया सामने।

21 वर्षीय युवक में पाया गया कोरोनावायरस पॉजिटिव।

18 मार्च को दुबई से लौटा था युवक।

कोरोना वायरस के संक्रमण को देखते हुए महंत इंद्रेश अस्पताल में हुआ था युवक भर्ती।

25 मार्च को दून मेडिकल अस्पताल में भेजा गया था युवक का सैंपल।

आज रिपोर्ट में युवक का कोरोनावायरस रिपोर्ट आई पॉजिटिव।

बता दे कि
उत्तराखंड में कोरोना वायरस से ग्रसित एक और मरीज मिला है। जिसके बाद अब राज्य में कोरोना के छह पॉजिटिव मामले हो गए हैं। जिनमें से एक मरीज सही हो चुका है।
जानकारी अनुसार ये युवक देहरादून का रहने वाला है और 18 मार्च को दुबई से लौटा था।
उत्तराखंड में अब तक कोरोना के पांच पॉजिटिव केस सामने आए थे। जिसमें से एक ट्रेनी आईएफएस सही हो गया है। उसे शुक्रवार को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया। अब चार लोग दून मेडिकल कॉलेज अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती हैं।
ख़बर है कि स्वास्थ्य विभाग ने पहले उक्त युवक को घर पर ही आइसोलेशन में रखा था, लेकिन बाद में उसे दून अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं नए केस के सामने आने से स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है।
इस युवक की उम्र 21 साल है जो कि बुखार के लक्षणों के बाद महंत इंद्रेश अस्पताल में गया था। जहां उसका सैंपल लिया गया है और 26 मार्च को मेडिकल कॉलेज की लैब में भेजा गया। जांच रिपोर्ट आज प्राप्त हुई। जिसमें कोविड-19 के संक्रमण की पुष्टि हुई है।
बता दे कि युवक दुबई से लौटने के बाद अपने परिवार के चार सदस्यों के संपर्क में रहा। सीएमओ डॉ. मीनाक्षी जोशी ने बताया कि परिवार के चार सदस्यों को भी क्वारंटीन किया गया है। ये भी पता किया जा रहा है कि युवक इस अवधि में और किसी से तो नहीं मिला।

 


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here