दुःखद उत्तराखंड के टिहरी में हुए हादसे के कारण होली से पहले छह परिवारों में मातम छा गया। घर पर कोहराम मचा है
काल बना उनके लिए आज का दिन
बता दे कि
ज्वारना-बंग्याल मोटर मार्ग पर एक मैक्स वाहन दुर्घटनाग्रस्त होकर खाई में जा गिरा
। जिसमें छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। दुःखद
वहीं ख़बर लिखे जाने तक चार लोग अस्पताल में जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहे हैं


वही इस दुःखद घटना के बाद मौके पर पहुंचे राजस्व पुलिस और पुलिस बल ने ग्रामीणों की मदद से घायलों को खाई से निकाला
ओर फिर 108 सेवा और निजी वाहनों से जिला चिकित्सालय बौराड़ी में भर्ती कराया गया है। जहां उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है। वही दुर्घटना का कारण तेज ढलान और घना कोहरा बताया जा रहा है।


जानकारी के अनुसार, शुक्रवार को ज्वारना-बंग्याल मोटर मार्ग पर भमोरीखाल में चूड़ाकर्म संस्कार से तिखोन लौट रहा वाहन शाम करीब पौने चार बजे देवीधार के पास अनियंत्रित होकर 300 मीटर गहरी खाई में गिर गया। जिससे वाहन के परखच्च्चे उड़ गए। वाहन में सवार 10 में से पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

जबकि एक व्यक्ति ने अस्पताल पहुंचने से पहले चंबा के पास दम तोड़ दिया। तहसीलदार उपेंद्र बहुगुणा ने बताया कि वाहन दुर्घटना का पता चलते ही स्थानीय ग्रामीण राहत एवं बचाव कार्य के लिए पहुंचे और कंट्रोल रूम को सूचना दी

सीएमएस डा. अमित राय ने बताया कि घायलों में एक गंभीर और तीन की स्थिति खतरे से बाहर है। मौके पर पहुंचे एसएसपी डा. योगेंद्र सिंह रावत ने बताया कि कच्ची सड़क पर तेज ढलान और तीखा बैंड के साथ ही घना कोहरा भी वाहन दुर्घटना का कारण हो सकता है

वही मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने शुक्रवार को टिहरी के ज्वारना- बंगियाल मोटर मार्ग पर देवीधार के पास हुई दुर्घटना में मृतकों के प्रति गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने दिवंगतों की आत्मा की शांति एवं दुःख की इस घड़ी में उनके परिजनों को धैर्य प्रदान करने एवं घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की ईश्वर से कामना की है।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here