मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत की विधानसभा डोईवाला में उनके
विशेष कार्य अधिकारी धीरेंद्र पवार लगातार जनता की समस्याओं को सुन रहे हैं , और मौके पर ही अधिकारियों को दिशा निर्देश देते हुए उनकी समस्याओं को दूर करने करने का प्रयास लगातार कर रहे हैं।
जिससे क्षेत्र की जनता खुश है क्योंकि जनता की लगातार जन-समस्याएं सुन मौके पर ही निस्तारण किया जा रहा है।


आपको बता दे कि पिछले दो हफ्ते में रानीपखरी में बहुद्देश्य शिविर लगाया गया था, जिसमे जिलाधिकारी द्वारा समस्याएं सुनी गई थी, साथ ही 40 विभागों के अधिकारी भी मौजूद थे, इसके साथ ही जंगली जानवरों व वन विभाग से सम्बंधित समस्याओं को लेकर लच्छीवाला वन विश्राम गृह में जनता मिलन कार्यक्रम का आयोजन कुछ दिन पहले किया गया था जिसमे मुख्यमंत्री व मुख्य वन संरक्षक जयराज सिंह द्वारा जनता की समस्याएं सुनी गयी थी, ओर मौके पर ही समस्याओं का समाधान भी किया गया था।
वही जनसमस्याओं को सुनते हुए जनता की समस्यायों के निस्तारण के कार्य को मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के विशेष कार्य अधिकारी धीरेंद्र पवार ने जारी रखते हुए मारखमग्रांट के बुललावाला में जन समस्याएं सुनी जिसमे ग्रामीणों ने मुख्यमंत्री के विशेष कार्य अधिकारी धीरेंद्र सिंह पवार एवं अभी बनाये गए राज्यमंत्री करण वोहरा के सामने अपनी समस्याओं को रखा और उठाया। ग्राम वासियों के प्रतिनिधि के रूप में  पूर्व ग्राम प्रधान परमिंदर सिंह भाऊ व क्षेत्र पंचायत सदस्य राजेंद्र तड़ियाल ने मुख्य अतिथि को जंगल से सटे बुल्लावाला जंगली जानवरों से हो रहे नुकसान के बारे में अवगत कराया। साथ ही जंगल के किनारे सुरक्षा दीवार, जंगली जानवर से बचाव हेतु सोलर फेंसिंग, जंगलात रोड के समीप स्ट्रीट लाइट लगाने, आदि समस्याओं को रखा ।
वहीं ग्रामीणों की समस्याओं को सुनने के बाद मुख्यातिथि धीरेंद्र सिंह पंवार ने मौके पर ही संबंधित अधिकारियों को तत्काल कार्रवाई हेतु निर्देशित किया, ओर जल्द ही अन्य समस्याओं को शीघ्र समाधान का भरोसा दिलाया।
जनसुनवाई कार्यक्रम के दौरान क्षेत्र पंचायत सदस्य राजेंद्र तडियाल, भाजपा माजरी मंडल अध्यक्ष राजकुमार, नगर मंडल अध्यक्ष विनय कण्डवाल, छेत्र पंचायत सदस्य प्रताप बिष्ट, सहित काफी लोग मौजूद थे।
डोईवाला विधानसभा की जनता ने मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के के विशेष कार्य अधिकारी धीरेंद्र पवार का हार्दिक आभार जताया और कहा कि मुख्यमंत्री के Vishesh Karya Adhikari के पास जब भी हम कोई समस्या लेकर जाते हैं तो हमको हर समस्या का समाधान मिल जाता है और वे हमारे हर सुख दुख में साथ खड़े नजर आते हैं।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here