बता दे कि उस छात्रा का आरोप है कि युवक ने खुद को उसे फिल्म का डायरेक्टर बताया था।
इसके साथ ही फिल्म की शूटिंग के दौरान उसने फिल्म की अभिनेत्री से भी उसकी मुलाकात करवाई थी ताकि उसकी बातों पर उसे विस्वास आ सके और यही वे उस युवक के जाल मैं फसती चली गई
ऐसा लग रहा है।
आपको बता दे कि पीड़िता ने हरिद्वार के एसएसपी सेंथिल अबूदई कृष्णराज एस को पूरे मामले से अवगत कराते हुए आरोपी युवक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।
जिसके बाद एसएसपी ने हरिद्वार कोतवाली प्रभारी को कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

वही कनखल की रहने वाली 12वीं की छात्रा ने एसएसपी से शिकायत कर बताया कि दो माह पूर्व पेंटागन मॉल में आयोजित एक टैलेंट शो में उसकी मुलाकात ज्वालापुर के एक युवक से हुई थी। इसके बाद बीती 26 जनवरी को भी एक टैलेंट शो का आयोजन किया गया था, जहां युवक उसे फिर मिला था।
वही उस युवक ने उसे भरोसा दिलाया कि वह कलाकारों को फिल्मों में रोल दिलवाता है। उसने बताया कि आजकल शहर में एक बड़े बैनर की फिल्म की शूटिंग चल रही है और वह इस फिल्म में उसे रोल दिलवा देगा।
इसके बाद आरोप है कि बीती 27 जनवरी को युवक ने उसके मोबाइल पर संपर्क कर मोदी भवन आने को कहा, जहां फिल्म की शूटिंग चल रही थी
मोदी भवन पहुंचने पर युवक ने खुद को फिल्म का डायरेक्टर बताते हुए उसकी मुलाकात अभिनेत्री से भी कराई। उसने वहां भी भरोसा दिलाया कि इस फिल्म में छोटे रोल के बाद अगली फिल्म में मुख्य रोल दिलवा देगा।
फिर आरोप है कि वो युवक उसे रोल समझाने की बात कहकर एक कमरे में ले गया, जहां उसने कॉफी में नशीला पदार्थ मिलाकर उसे पिला दिया और उसके साथ दुष्कर्म किया।
वही जब होश में आने पर उसने विरोध किया तो युवक ने कहा कि फिल्म लाइन में यह बात सामान्य है। पीड़िता ने एसएसपी से युवक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। वही एसएसपी डी सेंथिल अबूदई कृष्णराज एस ने बताया कि मामले में हरिद्वार कोतवाली प्रभारी को कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं।
बहराल पूरे मामले की जांच जारी है।
पर सावधान अभिभावक ओर छात्राओं किसी के भी बहाने मैं कोई मत आना , चाहे रोजगार दिलाने की बात हो या रोल दिलाने की । इस तरह की दुःखद घटनाये कही बार सामने आती है लिहाजा आपकी जागरूकता
ओर अपने परिवार से खुल कर सारी बात शेयर करने से ही आप ऐसे जलबाज़ों के चुगल से बच सकते है
सतर्क रहो


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here