दुःखद ख़बर उत्तराखंड के बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर घटी जहा आज ( रविवार ) को एक कार धारा देवी के पास नदी में जा गिरी। जानकारी के अनुसार इस कार में तीन लोग सवार थे, ख़बर लिखे जाने तक 16 साल की लड़की मिल गई थी जिसका इलाज जारी तो वही एक शव निकाल दिया गया था दूसरे की तलाश जारी है ।
जानकारी अनुसार इस कार मै सवार लोगों की पहचान देवेंद्र सिंह , दिव्यांशी और प्रवीन कुमार के तौर पर हुई है। घायल लड़की को इलाज के लिए बेस अस्पताल श्रीकोट में भर्ती कराया गया है।


ये आई 10 कार थी जो अनियंत्रीत होकर अलकनंदा नदी में गिर गई। सड़क से लगभग 100 मीटर नीचे गिरी कार सीधे अलकनन्दा जल विद्युत परियोजना के बांध में समा गई। दुर्घटना के वक्त कार में तीन लोग सवार थे जिसके गिरते ही कार मै सवार एक बच्ची पहाड़ी में छिटक गई जबकि 2 अन्य लोग कार समेत अलकनन्दा नदी के गहरे पानी मे डूब गये।
इस घटना के बाद 100 मीटर दूर स्थित कलियासौड़ चोकी से पुलिस कर्मी घटनास्थल पहुंचे स्थानीय लोगों ने बताया कि उससे पहले बाइक सवार एक युवक ने पहाड़ी से कूदकर लड़की को सड़क पर ला दिया था जिसे श्रीनगर बेस अस्पताल पहुंचाया गया। वहीं पुलिस व एसडीआरएफ की टीम ने कार को डूढने की पूरी कोशिश की और तीन घटें बाद एक का शव कार से निकाल दिया गया लेकिन दूसरा शव अभी नही मिल पाया है


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here