कोर्ट के बाहर ग्राम प्रधान की गोली मारकर हत्या, बदमाश फरार

रुड़की
बता दे कि
रामनगर कोर्ट के बाहर नगला कुबड़ा गांव के प्रधान की बाइक सवार बदमाशों ने आज सिर पर गोली मारकर हत्या कर दी वही इस हत्या के बाद बदमाश फरार हो गए। जानकारी अनुसार प्रधान की हत्या को पुरानी रंजिश से जोड़कर देखा जा रहा। ख़बर मिलने पर एसएसपी ने रुड़की पहुंचकर घटना की जानकारी ली।
मीडिया को जो जानकारी मिली उसके अनुसार झबरेड़ा थाना क्षेत्र के नगला कुबड़ा गांव के प्रधान कमर आलम शुक्रवार को रामनगर कोर्ट आए थे। देर शाम करीब पौने छह बजे ग्राम प्रधान कोर्ट से बाहर निकले। वे पैदल ही वह कुछ दूर खड़ी कार की तरफ जा रहे थे। इसी बीच पीछे से बाइक सवार दो बदमाश वहां पर आए। ओर बाइक से उतरकर एक बदमाश उनके पास पहुंचा। इससे पहले की ग्राम प्रधान कुछ समझ पाते, बदमाश ने तमंचा उनके सिर से सटाकर गोली मार दी। गोली लगने से ग्राम प्रधान की मौके पर ही मौत हो गई।


गोली की आवाज सुनकर आसपास के दुकानदार और लोग मौके की तरफ दौड़े। लोगों को आता देख बाइक सवार बदमाश वहां से फरार हो गए। सूचना पर गंगनहर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और बदमाशों की तलाश की, लेकिन कहीं कुछ पता नहीं चला। ग्राम प्रधान की कमेलपुर गांव के कुछ लोगों से पुराना विवाद था। पुलिस रंजिश के एंगल पर मामले की जांच की जा रही है।
एसएसपी डी सैंथिल अबुदई कृष्णराज एस का कहना है कि शीघ्र ही ग्राम प्रधान के हत्यारोपितों को गिरफ्तार किया जाएगा। बता दे कि जानकरीं अनुसार लगभग नौ साल पहले प्रधान के भाई जिला पंचायत सदस्य मुज्जमिल की भी गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here