हैदराबाद एनकाउंटर:

 

आपको बता दे कि हैदराबाद में महिला डॉक्टर के साथ हुई हैवानियत के बाद आरोपियों का शुक्रवार को सुबह किए गए एन्काउंटर पर उत्तराखंड में भी लोगों की प्रतिक्रिया सामने आने लगी है। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने मीडिया से बातचीत में कहा कि आरोपियों ने अपराध किया था। वहीं उसके ऊपर वे पुलिस पर हमला करके और अपराध कर रहे थे।
मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र ने कहा कि पहले चोरी फिर सीना जोरी वाली बात थी। पुलिस पर अगर कोई हमला करता है तो उसे अधिकार है वे एनकाउंटर करे। ऐसे में यह जो हुआ है वह सही हुआ है।
तो उधर साध्वी उमा भारती ने भी हैदराबाद एनकाउंटर को लेकर तेलंगाना पुलिस की जमकर तारीफ की है। बता दे कि साध्वी उमा भारती जी ऋषिकेश बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित ब्रम्हपुरी में श्री राम तपस्थली आश्रम में रुकी हुई है।
जानकारी अनुसार अरोपियों के एनकाउंटर में मारे जाने के बाद उमा भारती ने प्रेस वार्ता में कहा कि ‘मैं उत्तराखंड हिमालय में गंगा किनारे हूं। महिला डॉक्टर के साथ इस घटना से मैं बहुत दुखी और क्षुब्ध थी। जिस घर की बेटी निर्दयता की शिकार होकर दुनिया से चली गई उस परिवार का दुःख कभी कम नहीं होगा किंतु उस बहन की आत्मा को शांति मिलेगी। मैं अब विश्वास कर सकती हूं कि दूसरे राज्यों के शासन में बैठे हुए लोग अपराधियों को तत्काल सबक सिखाने के रास्ते निकालेंगे।’
इसके साथ ही उत्तराखंड का जनमानस भी इस एनकाउंटर से खुश है और बोल रहा है कि बिटिया को अब मिला इंसाफ।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here