उत्तराखंड मैं सड़क हादसों का लगातार होना अब ख़बर लिखने और भी बहुत दर्द देने लगा है आये दिन इन सड़क हादसों मैं मासूम लोगो की जान चली जाती है तो किसी घर का चिराग बुझ जाता है तो किसी का कमाने वाला तो किसी घर की लाडली दुःखद है आज हरिद्वार जिले के कलियर में हुए भीषण सड़क हादसे में भी तीन की मौत हो गई जबकि तीन घायल हुए हैं जानकारी अनुसार कलियर-सोहलपुर मार्ग पर दो बाइकों की जबरदस्त टक्कर हुई और इस हादसे में किशोरी समेत तीन की मौत हो गई दुःखद जबकि तीन घायल बताये जा रहब हुए हैं, जिनमें से एक की हालत गंभीर भी बनी हुई है।
इस हादसे में मरने वाले मामा और भांजी बताये जा रहै है
एसओ संतोष सिंह कुंवर के अनुसार दीपक सिंह निवासी बुग्गावाला अपनी बहन रीता और भांजी चरणजीत कौर, बलजीत कौर और सतविंदर के साथ बाइक पर सवार थे। वो बुग्गावाला से सोहलपुर होते हुए रुड़की की ओर जा रहे थे। ओर अंधेरा होने से वो सामने से आ रही बाइक को नहीं देख पाए और दोनों बाइकों की टक्कर हो गई। ओर फिर हादसे में दीपक व उनकी भांजी चरनजीत कौर महज छह साल की दुःखद
और दूसरी बाइक पर सवार बहादराबाद निवासी अंकित पुत्र भगतसिंह की मौत हो गई है।  फिर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही हादसे में घायल दीपक की बहन रीता, भांजी बलजीत कौर और बलप्रीत कौर को अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां रीता की हालत गंभीर बनी हुई है दुःखद।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here