उत्तराखंड : चाकू के लगातार 8 प्रहार से पहाड़ की बेटी की हत्या से हर आंख है नम, जमकर प्रदर्शन और नारेबाजी कर हत्यारे को जल्द पकड़ने की उठी माग

पहाड़ के बेटी पिंकी रावत की हत्या के मामले में खुलासे की मांग को लेकर पर्वतीय समाज के लोगों ने काशीपुर में जमकर प्रदर्शन और नारेबाजी  की। लोगों ने पिंकी को इंसाफ देने की बात कही। हाथ में पोस्टर लिए हुजूम पोस्टमार्टम हाउस पहुंचा और फिर विधायक को खूब खरी खोटी भी सुनाई।


जानकारी जो मिली है उसके अनुसार हत्यारे ने चाकू से पिंकी के पेट पर चाकू से आठ बार प्रहार किया ख़बर है कि ये निशान भी छह से 10 सेमी गहराई तक बताए जा रहै है


अभी तक ये साफ नही हो पाया है कि इस वारदात को अंजाम देने वाला हत्यारा एक था या उससे अधिक।
बहराल पूरे पहाड़ के लोगो के अंदर हत्यारो को लेकर उनकी आंखों मैं क्रोध साफ तौर पर देखा जा रहा है तो बेटी के दर्दनाक मौत पर दिल मैं गम।


: उत्तराखंड के काशीपुर मै पहाड़ की बेटी की दिनदहाड़े चाकू से गोदकर हत्या हो जाती है
कल दिनदहाड़े हुई इस वारदात से क्षेत्र में सनसनी फैल हुई है तो उत्तराखंड के लोगो मैं आक्रोश है
बता दे कि गाजियाबाद निवासी मनीष चावला 15 साल पहले काशीपुर आकर बस गए ओर उन्होंने गिरिताल कॉलोनी में घर बनाया है ओर बाजपुर रोड पर पांडे ट्रेवलर्स के नाम से उनका ट्रांसपोर्ट का काम है। एक साल पहले मनीष ने गिरिताल में ही द मोबाइल वर्ल्ड भूमिका इंटरप्राइजेज नाम से मोबाइल का शोरूम भी खोला।
ओर यही जिला पौड़ी तहसील धुमाकोट के ग्राम दिगौलीखाल निवासी पिंकी रावत उम्र 22 साल पुत्री मनोज रावत अभी तीन महिने से ही इस शोरूम में काम कर रही थी। वह मानपुर रोड पर आरके पुरम कॉलोनी में चंदन सिंह के मकान में अपने भाई प्रवीण रावत के साथ किराए पर रहती थी।
कल शुक्रवार दोपहर लगभग 12 बजे मनीष चावला ने पुलिस को सूचना दी कि शोरूम में सेल्स गर्ल पिंकी की किसी ने हत्या कर दी है। जब पुलिस वहां पहुँची तो शोरूम के स्टोर रूम में सेल्स गर्ल का शव पड़ा था।
ओर काउंटर और फर्श पर खून के निशान थे।
शोरूम स्वामी मनीष ने पुलिस को बताया कि लगभग 11:45 बजे पिंकी ने उन्हें फोन कर बताया कि दुकान पर कोई ग्राहक आया है और पॉवर बैंक का रेट पूछ रहा है। इस पर उन्होंने पावर बैंक का रेट बताते हुए कुछ ही देर में शोरूम पहुंचने की बात कही।
इस वारदात के समय पिंकी दुकान पर अकेले थी लगभग 20 मिनट बाद जब वह दुकान में पहुंचे तो पिंकी का खून से लथपथ शव पड़ा मिला।
ओर शोरूम से लगभग डेढ़ लाख रुपये कीमत के 11 मोबाइल भी गायब थे। एएसपी डॉ. जगदीश चंद्र ने बताया कि इस वारदात का उद्देश्य लूट या कोई और रंजिश लग रही है। ओर मामले की जांच की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here