ऊपर वाले आपने रुला दिया हम सबको घर पर इनके कोहराम मचा हुवा  है बता दे के जब शनिवार को पंजाब से हेमकुंड साहिब यात्रा पर निकले थे तो इन सभी तीर्थयात्रियों ने यात्रा पर निकलत समय सेल्फी ली। वे सब इस यात्रा को यादगार बनाने के लिए हंसी-खुशी अपने अपने घरों से  निकले थे , लेकिन उन्हें क्या मालून था कि वे सब एक साथ लौटकर ही नहीं आएंगे दुःखद कल बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर वे हादसे का शिकार हो गए और छह यात्री इस काल का ग्रास बन गए।

बता दे कि
तीन धारा के समीप सिख तीर्थयात्रियों से भरे वाहन के ऊपर बोल्डर गिर गया था। इस दुघर्टना में वाहन में सवार पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक यात्री ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया। दुर्घटना में घायल चार लोगों को सीएचसी देवप्रयाग में प्राथमिक उपचार के बाद एम्स ऋषिकश रेफर कर दिया गया। यात्री मोहाली यानी पंजाब से हेमकुंड की यात्रा पर निकले थे। इस घटना में यहां से गुजर रहा एक अन्य छोटा मालवाहक वाहन भी चपेट में आ गया, जिसमें सवार चालक और एक अन्य व्यक्ति को भी हल्की चोटें आई हैं।


मृतकों की सूची
तेजेंद्र सिंह उम्र (43) पुत्र जसपाल सिंह, निवासी मुंडी कांप्लेक्स, सेक्टर 70, मोहाली
सुरेंद्र सिंह (35) पुत्र देवराज सिंह, निवासी दशनेश नगर, नया गांव, मोहाली
गुरुप्रीत सिंह (33) पुत्र गुरुनाम, निवासी सिरसैनी, मोहाली
गुरुदीप सिंह (35) पुत्र वचना राम, निवासी जयती मजरी, गरीबदास, मोहाली
जितेंद्रपाल सिंह (34) पुत्र सतनाम सिंह, निवासी पैराडाइज इन्कलेव, सेक्टर 49, चंडीगढ़
वाहन चालक लबली सिंह
ये लोग सभी दुर्घटना में घायल हो गए
देवेंद्र सिंह निवासी ग्राम खरड़, मोहाली, रमेश निवासी अबदुल्लापुर, पिंजौर, पंचकूला हरियाणा, भूपेंद्र सिंह निवासी बग्गा माजरा, सोहना मोहाली और  अमृत पाल सिह  फेज 11, मोहाली।
दुःखद है जब इस प्रकार की जानकारी मिलती है।





LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here