दुःखद   ख़बर आज सुबह की है और जगह है ऋषिकेश जहा आज सुबह तड़के घर में घुस कर एक युवक ने युवती की हत्या कर दी। जिसके बाद उसने फिर खुद आत्महत्या करने की कोशिश की।
बता दे कि इस घटना से पूरे ऋषिकेश शहर में हड़कंप मच गया।
अभी तक मिली जानकारी के अनुसार आरोपी युवक अजय यादव पुत्र पीआर यादव निवासी बापू ग्राम सुमन विहार ने हत्या के लिए पेपर कटर और चाकू का प्रयोग किया है


बता दे कि युवक के लगातार वार से युवती की मौके पर ही मौत हो गई दुःखद जबकि ऋषिकेश में ही रहने वाले उस युवक ने अपने गले और हाथ की नस भी काट दी। फिर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को एम्स में भर्ती कराया है। तो युवती के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है अभी तक जो जानकारी मिली है

उसके अनुसार
इस दुखद घटना के बाद से युवती की मां बेहोश हो गई
आज सुबह युवती के पिता किसी काम से घर से बाहर गए हुए थे और युवती की मां मॉर्निंग वॉक पर गई थी। युवती उस समय घर पर अकेली थी और प्रथम तल पर एक किराएदार मौजूद था। तभी सुबह लगभग 6:30 बजे एक युवक युवती के घर पहुंचा और युवती के साथ मारपीट करने लगा, यह देख किरायेदार नीचे आया। वही किराएदार के नीचे पहुंचने तक आरोपी युवती को लेकर कमरे में लेकर चला गया और दरवाजा अंदर से बंद कर दिया। इसके बाद कमरे से युवती के चीखने की आवाजें आने लगी और युवती ने दम तोड़ दिया। स्थानीय लोगों की भीड़ मौके पर जमा हो गई और उनके द्वारा पुलिस को सूचित किया गया।
जब पुलिस पहुची तो पुलिस ने देखा कि युवती कमरे में मृत पड़ी हुई है और युवक गंभीर रूप से घायल है। पुलिस के अनुसार ये पूरा मामला प्रेम प्रसंग का है।
लेकिन अब लड़की शादी के लिए मना कर रही थी जो लड़के को ये पसंद नहीं आया। फिर तड़के सुबह 6:30 बजे स्कूटी से युवक युवती के घर पहुंचा और घटना को अंजाम दिया। युवती की हत्या करने के बाद युवक ने आत्महत्या की कोशिश की। जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो रखा है।
वही लड़की के पिता के अनुसार वो लड़का उनकी लड़की से शादी करना चाहता था पर लड़की ने मना कर दिया ।
ओर आज ये सब दुःखद हादसा उनके परिवार के साथ हो गया।





LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here