ख़बर उत्तराखंड के ऋषिकेश से है जहा मुनिकीरेती पुलिस ने तपोवन के नज़दीक स्थित एक होटल में छापा मारकर एक युवती सहित पांच लोगों को देह व्यापार के आरोप में रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया है और पकड़े गए लोगों में कोई हल्के लोग नही बल्कि दो हरिद्वार के फैक्ट्री मालिक, ओर एक चार्टर अकाउंटेंट और होटल का मैनेजर भी शामिल हैं सुनकर चोक गए ना आप ये धंदा गन्दा जरूर है पर मंदा नही।क्या पता इसी सोच के साथ ये लोग इस देहव्यापार के धँन्धे मे आये ।इन लोगो ने सर्मशार कर दिया देवभूमि को। जानकारी अनुसार शनिवार को पुलिस ने होटल के तीनो ही कमरों को सील कर दिया था वहीं आरोपियों को न्यायालय के समक्ष पेश कर उन्हें जेल की सलाखों के पीछे भेज दिया गया है। पुलिस के अनुसार वाट्सएप चेटिंग के जरिये आरोपी देह व्यापार का धंधा चलाते थे। चेटिंग के जरिये ही लड़की दिखाई जाती थी और रेट तय किए जाते थे।  ख़बर है कि शनिवार की रात पुलिस को सूचना मिली कि तपोवन स्थित होटल में देह व्यापार किया जा रहा है।


तब पुलिस क्षेत्राधिकारी प्रमोद शाह के नेतृत्व में वरिष्ठ उप निरीक्षक संजीत कुमार और तपोवन चौकी इंचार्ज नीरज रावत ने होटल में छापा मारा। बस फिर क्या था सब कुछ उनके सामने था। ओर पकड़े गए आरोपी सिडकुल हरिद्वार में प्लास्टिक से संबंधित फैक्ट्री के मालिक है, तो एक चाटर्ड अकाउंटेंट है बताओ हद है इनके लिए शर्मनाक। बता दे कि इन आरोपियों के कब्जे से छह मोबाइल फोन ओर केश भी मिला है।
वही पूछताछ में युवती ने बताया कि वह पिछले 20 दिनों से होटल में रह रही थी। इस दौरान उसने रुपयों का लालच देकर अन्य युवतियों से भी ऑनलाइन संपर्क कर देह व्यापार कराया है। वही पुलिस पूछताछ में ऋषिकेश के एक गुड़ व्यापारी, तेल व्यापारी और प्लाजा व्यापारी के नाम भी सामने आए हैं। पुलिस के अनुसार युवती को ऋषिकेेश के व्यापारी बृहस्पतिवार को अक्सर व्यापार के लिए मिलते थे। इनमें गुड़ व्यापारी तपोवन स्थित होटल में आता रहा है, जबकि तेल और प्लाजा व्यापारी अपने घर पर बुलाते थे। मामले की विवेचना थानाध्यक्ष राम किशोर सकलानी को सौंपी गई है। वहीं, सभी आरोपियों को अदालत में पेश किया गया, जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। बताओ ये सब हो रहा है उत्तराखंड में शर्मनाक नही है तो क्या है।



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here