मानसी मिस व विवेक मिस्टर उत्तराखंड वल्र्डवाइड बने 

-हिमालयन बज ने आयोजित किया ग्रैंड फिनाले
देहरादून । मिस्टर और मिस उत्तराखंड वल्र्डवाइड 2018 का गै्रंड फिनाले का आयोजन हिमालयन बज द्वारा यहां एक होटल में किया गया। मानसी रावत को मिस उत्तराखंड वल्र्डवाइड व विवेक चैधरी को मिस्टर उत्तराखंड वल्र्डवाइड, जबकि कुशाग्र शर्मा व उदिता रावत को फस्र्ट रनरअप व शुभम भट्ट व सीमा रावत को सेकेंड रनरअप के खिताब से नवाजा गया। सभी माॅडल्स ने ग्रैंड फिनाले में रैंप पर जलवे बिखेरे।
इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में पूर्व राज्य मंत्री मधु भट्ट व निर्णायक मंडल में मिस्टर इंडिया वल्र्डवाइड 2014 शिवांकु भट्ट, मिस उत्तराखंड वल्र्डवाइड 2017 नेहुल त्यागी हिमालयन बज़ से नम्रता भंडारी  व फैशन वाॅक मैनेजमेंट आगेन्द्र गौतम बतौर जज उपस्थित रहे। निर्णायक मंडल ने सभी प्रतिभागियों के प्रदर्शन की सराहना की। उत्तराखंड के विभिन्न शहरों सहित दिल्ली में बसे उत्तराखंड के युवतियों व युवाओं के लिए मिस्टर और मिस उत्तराखंड वल्र्ड वाइड 2018 के आॅडिशन आयोजित किये गये थे, जिसमें 22 लड़कियों व 22 लड़कों को फिनाले के लिए चयनित किया गया। पिछले कई महीनों से चल रही इस प्रतियोगिता में सब-टाइटल काॅन्टेस्ट आयोजित किये गये जिसमें सभी प्रतिभागियों ने अपनी प्रतिभा दिखायी। ग्रैंड फिनाले में विभिन्न सब-टाइटल काॅन्टेस्ट के परिणाम भी घोषित किये गये। प्रेरणा भटटनागर को मिस टैलेंटेड जबकि मिस्टर टैलेंटेड के खिताब से नरेश बिष्ट, निकिता टम्टा को मिस बाॅलीवुड जबकि मिस्टर बाॅलीवुड के खिताब से मनीष नेगी को सीमा रावत को मिस स्काई हब जबकि मिस्टर स्काई हब के खिताब से मयंक कुमार, आईशा गुरूंग को मिस ब्यूटीफुल बाॅडी जबकि मिस्टर फिजिक के खिताब से अभिषेक राणा, शिवानी रावल को मिस मीडिया च्वाइस जबकि मिस्टर मीडिया च्वाइस के खिताब से गौरव बिष्ट, पूजा वर्मा को मिस पापुलर जबकि मिस्टर पापुलर के खिताब से आयुष सिंह, दीक्षा चैधरी को मिस कैटवाॅक, जबकि आयुष सिंह को मिस्टर पैंथर वाॅक, आईशा गुरूंग को मिस फोटोजेनिक जबकि मिस्टर फोटोजेनिक के खिताब से आशीष नागरकोटी उदिता रावत को मिस कन्जनिएलिटी जबकि विवेक चैधरी को मिस्टर कन्जनिएलिटी के खिताब व मिस्टर हार्टथ्रोब के खिताब से हर्षित को नवाजा गया। इस अवसर पर सभी सब-टाइटल काॅन्टेस्ट के विजेता प्रतिभागियों को भी सम्मानित किया गया।
हिमालयन बज़ के मैनेजिंग डायरेक्टर गौरव सिंह ने बताया कि, सभी प्रतिभागी कई महीनों से सब-टाइटल राउंड के लिए कड़ी मेहनत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि, हिमालयन बज़ उत्तराखंड की कला, संस्कृति, शिक्षा, पर्यटन व अन्य प्रतिभाओं को बढ़ावा देने के लिए प्रयासरत है। मिस्टर और मिस उत्तराखंड वल्र्ड वाइड 2018 के बारे में विचार व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा कि, इस कार्यक्रम का उद्देश्य दुनियाभर में रह रहे उत्तराखंडीमूल के युवाओं को एक मंच प्रदान कर ग्लैमर उद्योग को बढ़ावा देना है। हिमालयन बज़ के ओनर अनिरूद्ध बडोला ने सभी प्रतिभागियों को बधाई व शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि, हिमालयन बज़ दुनिया में उत्तराखंड की प्रतिभा और सुंदरता को प्रदर्शित करने व बढ़ावा देने के लिए प्रतिबद्ध है। उन्होंने कहा कि, उन्हें पूरी उम्मीद है कि, आज का आयोजन व भविष्य में होने वाले कार्यक्रम युवाओं की प्रतिभा के साथ उत्तराखंड की मान्यता को बढ़ाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे। कार्यक्रम में कई गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

Leave a Reply